Thursday , May 16 2024

हर दिन घट रही जवान की कमाई, रिलीज के 8वें दिन किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन

HamariChoupal,16,09,2023

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज के बाद से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और जबरदस्त कमाई की है. फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड 125 करोड़ और भारत में 75 करोड़ कमाकर सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. इसके बाद ‘जवान’ ने अपने पहले रविवार को 80 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सिंगल डे पर सबसे ज्यादा कमाई कर इतिहास रच दिया था. हालांकि वीकडेज में आते ही फिल्म की कमाई में गिरावट शुरू हो गई. हालांकि ‘जवान’ अब भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और डबल डिजीट में ही बिजनेस कर रही है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 8वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?
7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान की जवान का ओपनिंग वीकेंड काफी धमाकेदार रहा था.हालांकि नॉन हॉलिडे पर फिल्म के कलेक्शन में काफी गिरावट देखी जा रही है. सोमवार से फिल्म की कमाई घटनी शुरू हुई थी और ये थम नहीं रही है. फिल्म ने 75 करोड़ के कलेक्शन से धुंआधार शुरुआत की लेकिन एक हफ्ते के अंदर ये 20 करोड़ पर आ गई है. छठे दिन फिल्म ने 26 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं सातवें दिन फिल्म की कमाई 23.2 करोड़ रुपये रही. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 8वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 8वें दिन 19.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके बाद ‘जवान’ की 8 दिनों की कुल कमाई अब 387.78 करोड़ रुपये हो गई है.रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को जवान के हिंदी वर्जन के लिए कुल मिलाकर 20.04 प्रतिशत, तमिल वर्जन के लिए 14.90 प्रतिशत और तेलुगु वर्जन के लिए 20.99 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी थी.
इस साल जनवरी में रिलीज हुई पठान के बाद ‘जवान’ शाहरुख खान की लगातार दूसरी फिल्म है जिसने दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है. पठान ने दुनिया भर में 1050 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और ‘जवान’ की कमाई की रफ्तार देखकर पूरी उम्मीद है कि ये पठान से आगे निकलने वाली है. वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पठान का लाइफटाइम कलेक्शन 543.09 करोड़ रुपये था. वहीं ‘जवान’ ने 8 दिनों में ही 380 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं ‘जवान’ के बिजनेस में इस वीकेंड पर फिर तेजी आने की उम्मीद है. जिसके बाद यकीनन ये फिल्म पठान को मात दे देगी. फिलहाल सभी की निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं देखने वाली बात होगी कि वीकेंड पर ‘जवान’ क्या कमाल कर पाती है.

About admin

Check Also

हिमंत सरमा ने बताया- 400 सीटें लाकर क्या करेगी मोदी सरकार,

नई दिल्ली (आरएनएस)।   अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहना वाले असम के मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *