Wednesday , July 17 2019
Home / उत्तराखंड / दर्दनाक : स्कूल जा रही 10वीं की छात्रा को डंपर ने कुचला.लोगों ने पुलिस पर लगाया आरोप

दर्दनाक : स्कूल जा रही 10वीं की छात्रा को डंपर ने कुचला.लोगों ने पुलिस पर लगाया आरोप

देहरादून में आज सुबह स्कूल जा रही एक छात्रा डंपर ने कुचल डंपर ने कुचल दिया। इसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। तभीहां व पहुंची भीड़ ने बच्ची के शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने भीड़ को खदेड़ दिया।

घटना शिमला बाइपास रोड पर बड़ोवाला गांव के पास की है। सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई। लोगों की भीड़ हावी होने के कारण वहां भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, छात्रा रतनपुर गांव की रहने वाली थी। वह 10वीं की छात्रा थी। सुबह स्कूल जाने के लिए वह अपने चाचा के साथ निकली थी।

जब वह स्कूल के सामने उतरी तभी दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। फरार हुए डंपर चालक को पुलिस ने रास्ते में एक चौकी पर रोक लिया और गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच वहां लोगों ने चालक को पकड़कर खूब पीटा। घायल चालक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।
मामला बढ़ने पर सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम, एसपी सिटी सभी मौके पर पहुंच गए हैं। लोगों ने आरोप लगाया कि इस रूट पर रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक ही डंपर चलने की इजाजत है। लेकिन यहां करीब आठ बजे तक भी डंपर चल रहे हैं। लोगों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है।

About admin

Check Also

उत्तरखंड:पूर्व चेयरमैन डिस्टिक कोऑपरेटिव बैंक प्रमोद कुमार गुप्ता ने वृक्षारोपण कर हरेला पर्व की दी शुभकामनाएं

देहरादून : पूर्व चेयरमैन डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक प्रमोद गुप्ता द्वारा चांदनी चौक  भूडपुर में  हरेला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *