Thursday , May 23 2019
Home / उत्तराखंड / ममता सरकार राज्य में दंग भड़का रही है : योगी आदित्यनाथ

ममता सरकार राज्य में दंग भड़का रही है : योगी आदित्यनाथ

पश्चिम बंगाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोलकाता की रैली रद्द हो गई है। बीजेपी ने आरोप लगाया कि रैली को इसलिए रद्द किया गया क्योंकि योगी के कार्यक्रम का मंच तोड़ डाला गया।बीजेपी के नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की रैली इसलिए रद्द करनी पड़ी क्योंकि जब मंच को तैयार किया जा रहा था तो रैली स्थल पर काम कर रहे मजदूरों को मारा-पीटा गया और वहां से भगा दिया गया। इसके साथ ही मंच को भी तोड़ दिया गया। मंच को दोबार ठीक नहीं किया जा सका इसलिए रैली को रद्द करना पड़ा।वहीं तोड़फोड़ के बाद भी योगी ने बंगाल में रैली करने की बात कही। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि ‘मैं आज आपके बीच रहूंगा याचना नहीं, अब रण होगा,जीवन जय या कि मरण होगा!’

योगी ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं कि वह कोलकाता में रैली करके ही रहेंगे। कोलकाता रैली से पहले उन्होंने बारासात में रैली को और ममता सरकार पर जमकर हमला  बोला। उन्होंने कहा कि ममता सरकार राज्य में दंग भड़का रही है उनकी एक्सपायरी डेट नजदीक है। इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी पश्चिम बंगाल के जादवपुर में रैली करने की अनुमति नहीं दी गई थी। जिला प्रशासन ने भाजपा अध्यक्ष के हेलिकॉप्टर को यहां उतरने की अनुमति नहीं दी। वहीं मंगलवार को अमित शाह के रोड शो के दौरान भी काफी बवाल हुआ था।

रैली की इजाजत न मिलने के बाद शाह ने ममता को चुनौती  दी थी कि वह कोलकाता आ रहे हैं गिरफ्तार कर सको तो कर लेना। इसके बाद उन्होंने अपना रोड शो किया। लेकिन जैसे-जैसे उनका काफिल आगे बढ़ता गया वैसे-वैसे टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जमकर विरोध किया गया। उन्हें काले झंडे दिखाए गए और उनपर बोतल, डंडे तक फेंके गए। इस पर बीजेपी अध्यक्ष ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अगर सीआरपीएफ नहीं होती तो वहां से बचकर आना मुश्किल था।

About admin

Check Also

उत्तरखंड के देहरादून में बुधवार को एक बार फिर दून स्टेशन में बड़ा हादसा होते होते बच गया

देहरादून। बुधवार को एक बार फिर दून स्टेशन में बड़ा हादसा होते होते बच गया। देहरादून— …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *