Wednesday , August 21 2019
Home / उत्तराखंड / भाजपा के पदाधिकारियों ने की नाबालिक की लाठी डंडों लात घूसे से जमकर की पिटाई

भाजपा के पदाधिकारियों ने की नाबालिक की लाठी डंडों लात घूसे से जमकर की पिटाई

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी युवा प्रकोष्ठ के टिहरी जिला उपाध्यक्ष 17वर्षीय विवेक नौटियाल को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के निजी सचिव ओमप्रकाश तिवारी और देहरादून महानगर अध्यक्ष युवा मोर्चा श्याम मोरचा श्याम पंत ने जमकर पीटा तथा अधूरा करने के बाद किसी को बताने पर दुष्कर्म की धमकी देकर छोड़ दिया।

नाबालिग विवेक ने हमलावर नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को तहरीर दी है।

अपनी तहरीर में विवेक नौटियाल ने कहा है कि उपरोक्त दोनों लोगों ने महानगर कार्यालय में 11 मई 2019 को उसकी बहुत पिटाई की और श्याम पंत, ओम प्रकाश तिवारी तथा सौरभ कपूर ने उसकी लाठी डंडों लात घूसे से जमकर पिटाई की, जिससे उसके सर, बाएं हाथ, दोनों हाथों और पैरों में गंभीर चोट आई तथा बाएं आंख से खून निकलने लगा तथा दिखना बंद हो गया।
उसके बाद इन लोगों ने उसे दीवार से सटाकर खड़ा कर दिया और कैमरे के सामने खड़ा करके कहा कि वह बोल जो वह कहते हैं अन्यथा तेरे साथ इसी कार्यालय में अनैतिक यौनाचार करेंगे।

गौरतलब है कि विवेक नौटियाल अभी मात्र 17 वर्ष का किशोर है। विवेक नौटियाल ने अपनी मेडिकल रिपोर्ट के साथ ही अपनी उम्र का प्रमाण पत्र लगाकर भाजपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है संभवतः पुलिस अजय भट्ट के निजी सचिव ओमप्रकाश तिवारी, महानगर अध्यक्ष श्याम पंत तथा सौरभ कपूर के खिलाफ पोस्को की धारा 11/12 में मुकदमा दर्ज कर सकती है। भाजपा नेताओं का इस तरह का व्यवहार बताता है कि सत्ताधारी पार्टी होने के कारण वह कितने बेलगाम हो गए हैं।

देखने वाली बात यह होगी कि कानून भले ही जो भी काम करें किंतु पार्टी इनके खिलाफ क्या एक्शन लेती है ।

About admin

Check Also

हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से मुख्यमंत्री ने की घोषणा

 उत्तरकाशी -आपदा प्रभावित क्षेत्रों में राहत सामग्री पहुंचा कर वापस आ रहे हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *